जबरदस्त डिजाइन के साथ POCO F6 Deadpool Edition स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

दोस्तो, भारत में POCO F6 Deadpool Edition स्मार्टफोन को इसकी दमदार परफॉर्मेंस के कारण काफी पसंद किया जाता है। इसी लोकप्रियता को देखते हुए POCO ने Marvel के साथ मिलकर नया Deadpool Edition स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है, जिसका नाम POCO F6 Deadpool Edition है।

डिजाइन और एक्सक्लूसिव एडिशन

POCO F6 Deadpool Edition खास तौर पर भारत के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें डेडपूल और वूल्वरिन का यूनिक डिजाइन स्मार्टफोन के बैक पर देखने को मिलता है, जिससे यह और भी आकर्षक बन जाता है। यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन रेड कलर में उपलब्ध है और इसमें LED फ्लैश पर भी डेडपूल का डिजाइन दिया गया है।

कीमत और बिक्री

POCO F6 की पहली सेल Flipkart पर 7 अगस्त से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत ₹33,999 है। लेकिन ऑफर के तहत इसे ₹29,999 में खरीदा जा सकता है। यह 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

POCO F6 Deadpool Edition
POCO F6 Deadpool Edition

POCO F6 Deadpool Edition: स्पेसिफिकेशंस

POCO F6 Deadpool-Edition में POCO F6 5G स्मार्टफोन के समान स्पेसिफिकेशंस मिलते हैं। इसमें Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर, 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है।

डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.67” का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,400 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass Victus का उपयोग किया गया है।

कैमरा

POCO F6 Deadpool-Edition के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है। फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

POCO F6 Deadpool Edition
POCO F6 Deadpool Edition
Join Our WhatsApp Channel

बैटरी और चार्जिंग

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा, इसमें ड्यूल स्टीरियो स्पीकर और IP64 रेटिंग भी है।

निष्कर्ष

POCO F6 Deadpool Edition स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन और पावरफुल फीचर्स के साथ आता है। इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। यदि आप एक यूनिक और परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो POCO F6 Deadpool Edition एक शानदार विकल्प है।

ये भी पढ़ें: नए हाइब्रिड इंजन और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई New Renault Duster, जानें कीमत और खासियतें

Admin Desk
Admin Desk