Anant Radhika Wedding: धोनी से लेकर हार्दिक तक, 20+ क्रिकेटरों ने इस शादी में शामिल होकर बनाई यादगार

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में बातें अंबानी परिवार के लिए लंबे समय से चल रही हैं। इस संबंध में अंतिम रुझान में, यह जोड़ा 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेगा। इस विशेष अवसर पर रजनीकांत, अनिल कपूर समेत कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुईं हैं। इसके अलावा, दुनियाभर से कई खिलाड़ी भी शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे हैं।

Join Our WhatsApp Channel

हार्दिक, कृणाल और ईशान ने एक साथ की अनमोल रवानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पांड्या भाइयों ने भी धमाल मचाया। हार्दिक पांड्या के साथ कृणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा भी उपस्थित थीं। इसके साथ ही, भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने भी धमाल मचाया। ईशान ने एक सूट में अपने अंदाज में चार चांद लगा दिए। कृणाल पांड्या ने भी सफेद रंग का सूट पहना है। वहीं, हार्दिक की ड्रेस ने फिर से सबकी निगाहें अपनी ओर खींची हैं। उन्होंने सफेद रंग की ट्रांसपेरेंट कुर्ता पहनी है।

Anant Radhika Wedding: तिलक वर्मा और क्रिस श्रीकांत

तिलक वर्मा का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सफेद शेरवानी में नजर आ रहे हैं। तिलक वर्मा IPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। उनके अलावा, 1983 के क्रिकेट विश्व कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य क्रिस श्रीकांत भी स्वर्ण रंग की शेरवानी में शादी समारोह में मौजूद थे। उनकी पत्नी विद्या भी साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं।

Anant Radhika Wedding
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding: परिवार के साथ पहुंचे एमएस धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने परिवार के साथ अनंत और राधिका की शादी में शिरकत की। धोनी ने सोने के पठानी सूट में उपस्थिति दर्ज की, जबकि उनकी पत्नी साक्षी ने हरे रंग का लहंगा पहना था। उनकी बेटी जीवा भी पीले रंग की ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही थीं।

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika wedding Live Update: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी आज, जानें हर डिटेल

Admin Desk
Admin Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *