धमाकेदार फिनाले: ‘Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba Infinity Castle Arc’ फिल्म ट्रिलॉजी के रूप में होगी रिलीज़

अगर आप भी है ‘Demon Slayer‘ के बड़े फैन, तो आपके लिए है बड़ी खुशखबरी! इस पॉपुलर एनीमे का फिनाले अब बेहद ग्रैंड होने जा रहा है। शो के आखिरी आर्क को तीन फिल्मों की ट्रिलॉजी के रूप में रिलीज़ किया जाएगा। आइए जानते हैं इस धमाकेदार फिनाले के बारे में सबकुछ।

Join Our WhatsApp Channel

आधिकारिक घोषणा

Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba Infinity Castle Arc
Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba Infinity Castle Arc

Crunchyroll और Sony Entertainment ने यह बड़ी खबर दी है कि ‘Demon Slayer’ के आखिरी एपिसोड को तीन फिल्मों में बांटा जाएगा। यह ऐलान ‘Demon Slayer’ के आधिकारिक अकाउंट पर किया गया। ‘Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba Infinity Castle’ मंगा के आखिरी आर्क पर आधारित होगी। यह ट्रिलॉजी दुनिया भर में रिलीज़ होगी, हालांकि एशिया के कुछ देशों में नहीं।

विशेष अधिकार और जानकारी

Crunchyroll और Sony Pictures Entertainment (SPE) ने इस शोनन प्रोडक्शन के लिए एक्सक्लूसिव राइट्स हासिल किए हैं। फिल्मों की रिलीज़ डेट, कास्ट और बाकी डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं आई हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, “Crunchyroll इस फिल्म ट्रिलॉजी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित है। यह सिनेमाघरों में हिट होने पर हमारे समय की सबसे बड़ी पॉप-सांस्कृतिक घटनाओं में से एक बनेगी,” ऐसा कहा राहुल पुरिनी, क्रंचीरोल के प्रेसिडेंट ने।

Join Our WhatsApp Channel

‘Demon Slayer’ की पिछली फिल्में

यह फिल्म ट्रिलॉजी ‘Demon Slayer’ एनीमे की पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले ‘Mugen Train’ नाम की फिल्म भी रिलीज़ हुई थी, जो एनीमे सीरीज की घटनाओं से ठीक पहले सेट की गई है। इस फिल्म में तंजीरो कामादो की यात्रा दिखाई गई थी, जिसमें वह एक डेमन स्लेयर बनने के मिशन पर निकला था।

Demon Slayer
Demon Slayer

तंजीरो के परिवार को एक डेमन ने मार दिया और उसकी बहन को डेमन में बदल दिया, जिसके बाद वह एक डेमन स्लेयर बनने के लिए निकल पड़ा। उसे मुगन ट्रेन पर सवार होकर डेमन पकड़ने का टास्क मिलता है, क्योंकि कई डेमन स्लेयर्स गायब हो चुके थे।

Demon Slayer
Demon Slayer

Mugen Train की सफलता

‘Mugen Train’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर $500 मिलियन की जबरदस्त कमाई की थी और यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनीमे मूवी और जापान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी, जैसा कि हॉलीवुड रिपोर्टर ने बताया।

Join Our WhatsApp Channel

नई ट्रिलॉजी के बारे में

‘Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba Infinity Castle Arc’ की यह नई ट्रिलॉजी एनीमे के फिनाले को भव्य तरीके से पेश करेगी। इसमें दर्शकों को एक शानदार विजुअल अनुभव मिलेगा, साथ ही कहानी की गहराई और किरदारों का विकास बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।

इस नई ट्रिलॉजी में बेहतरीन एनीमेशन, दमदार एक्शन और इमोशनल मोमेंट्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन होगा, जो इसे एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाएगा।

Demon Slayer
Demon Slayer

फैंस के लिए क्या खास?

फैंस, तैयार हो जाइए इस अद्भुत फिनाले के लिए और ‘Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba Infinity Castle‘ की तीनों फिल्मों का आनंद लें! यह ट्रिलॉजी न केवल एनीमे सीरीज का समापन करेगी, बल्कि इसे एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी।

तो, तैयार हो जाइए तंजीरो और उसके साथियों की आखिरी लड़ाई का हिस्सा बनने के लिए और देखिए कैसे वे अपने दुश्मनों का सामना करते हैं और अपने मिशन को पूरा करते हैं।

Join Our WhatsApp Channel

इस से संबंधित अन्य जानकारी के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें। और हमसे जुड़े रहने के लिए, हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें।

ये भी पढ़ें :-
Admin Desk
Admin Desk

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *