धमाल मचा रही ‘Kalki 2898 AD’: चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार, रजनीकांत ने दी बधाई!

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘Kalki 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है। यह साइ-फाई एक्शन फिल्म न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में धमाल मचा रही है। चौथे दिन इस फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Join Our WhatsApp Channel

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस खबर की पुष्टि X (पहले ट्विटर) पर की। उन्होंने लिखा, “जैसे ही शाम के शो शुरू हुए, Kalki 2898 AD ने विश्व बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का GBOC पार कर लिया है।”

Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

उत्तर अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर, यह फिल्म पहले वीकेंड में ही $10 मिलियन का माइलस्टोन पार कर गई। रविवार तक, Kalki 2898 AD ने उत्तर अमेरिका में लगभग $10.85 मिलियन की कमाई की, यह जानकारी ओवरसीज फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर प्रथ्यांगिरा सिनेमा ने X पर दी।

भारत में, फिल्म ने अपनी रिलीज के चार दिनों के भीतर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। पहले दिन फिल्म ने 95.3 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 57.6 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 64.5 करोड़ रुपये और चौथे दिन अनुमानित 85 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 302.4 करोड़ रुपये हो गई है।

वर्ल्ड कप के बावजूद जोरदार प्रदर्शन

शनिवार को T20 वर्ल्ड कप के फाइनल की वजह से कलेक्शन पर थोड़ा असर पड़ा, लेकिन रविवार ने इस नुकसान की भरपाई कर दी। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

रजनीकांत का प्रशंसा संदेश

सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म की जबरदस्त सफलता पर टीम को बधाई दी है। उन्होंने X पर लिखा, “Kalki देखी। WOW! क्या एपिक मूवी है! निर्देशक नाग अश्विन ने भारतीय सिनेमा को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। मेरी प्रिय मित्र @AswiniDutt @SrBachchan @PrabhasRaju @ikamalhaasan @deepikapadukone और #Kalki2898AD की टीम को हार्दिक बधाई। Part2 का बेसब्री से इंतजार है। भगवान भला करे।”

फिल्म के बारे में

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म वर्ष 2898 AD में सेट की गई है और महाभारत से प्रेरित है। प्रभास के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 27 जून को विश्वव्यापी सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Join Our WhatsApp Channel

इस से संबंधित अन्य जानकारी के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए, हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें।

ये भी पढ़ें :-
Admin Desk
Admin Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *