सिर्फ 20,000 रुपये में HP Touch Chromebook! इस शानदार डील को मिस मत करना, जानें इसके फीचर्स

HP Touch Chromebook: नमस्ते दोस्तों! अगर आप स्टूडेंट हैं या वर्किंग प्रोफेशनल और आपको एक नए लैपटॉप की जरूरत है, तो आपके लिए एक बेहतरीन खबर है। HP ने एक धमाकेदार ऑफर निकाला है, जिसमें आप सिर्फ 20,000 रुपये में HP Touch Chromebook खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको इस शानदार ऑफर और लैपटॉप के फीचर्स के बारे में बताएंगे।

Join Our WhatsApp Channel

HP Touch Chromebook: फीचर्स और ऑफर

बेहतरीन टचस्क्रीन लैपटॉप

दोस्तों, HP का यह टचस्क्रीन Chromebook (2024 मॉडल) फिलहाल भारी डिस्काउंट के साथ Flipkart पर उपलब्ध है। इसकी कीमत करीब 20,000 रुपये है, जो कि इसके दमदार फीचर्स के हिसाब से बहुत ही कम है।

HP Touch Chromebook की कीमत

HP के लैपटॉप अपनी दमदार बिल्ड-क्वॉलिटी और प्रीमियम फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। अगर आपको लगता है कि अच्छा लैपटॉप खरीदने के लिए बड़ी रकम खर्च करनी पड़ती है, तो यह डील आपके लिए ही है।

मॉडलकीमत
HP Touch Chromebook (2024)20,000 रुपये के करीब

रोजमर्रा की जरूरतों के लिए बेस्ट Chromebook

HP का यह क्रोमबुक कई फीचर्स और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। यह लैपटॉप स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स दोनों के लिए परफेक्ट है।

Flipkart HP Touch Chromebook Offers

Flipkart पर धमाकेदार ऑफर

Flipkart पर HP Touch Chromebook (2024) को 21,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। लेकिन ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है और Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के बाद क्रोमबुक की कीमत करीब 20,000 रुपये रह जाएगी।

ऑफरडिस्काउंट/कैशबैक
लिस्टेड कीमत21,990 रुपये
ICICI Bank क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट1000 रुपये
Flipkart Axis Bank कैशबैक5%
फाइनल कीमतकरीब 20,000 रुपये
Join Our WhatsApp Channel

अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। पुराने डिवाइस के एक्सचेंज पर 13,500 रुपये तक का अधिकतम डिस्काउंट मिल सकता है। कंपनी इस डिवाइस पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

ऑफरडिस्काउंट/कैशबैक
अन्य बैंक कार्ड डिस्काउंट10% तक
पुराने डिवाइस का एक्सचेंज13,500 रुपये तक
वारंटी1 साल
HP Touch Chromebook
HP Touch Chromebook

HP Touch Chromebook के स्पेसिफिकेशंस

दमदार स्पेसिफिकेशंस

HP Chromebook में 11.6 इंच का HD (1366×768 पिक्सल) IPS एंटी-ग्लेयर टचस्क्रीन डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 220nits की ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसमें MediaTek MT8183 प्रोसेसर, 4 GB eMMC रैम और 32 GB eMMC स्टोरेज मिलता है। ChromeOS के साथ आने वाले इस नोटबुक में USB 2.0 Type-A और SuperSpeed USB Type-C पोर्ट्स हैं। इसका वजन केवल 1.34Kg है और इसमें लंबा बैकअप देने वाली बड़ी बैटरी है।

स्पेसिफिकेशनविवरण
डिस्प्ले11.6 इंच HD IPS टचस्क्रीन
ब्राइटनेस220nits
प्रोसेसरMediaTek MT8183
रैम4 GB eMMC
स्टोरेज32 GB eMMC
ऑपरेटिंग सिस्टमChromeOS
पोर्ट्सUSB 2.0 Type-A, SuperSpeed USB Type-C
वजन1.34Kg
बैटरीलंबा बैकअप

HP Touch Chromebook क्यों है बेस्ट डील?

बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक कीमत

HP Touch Chromebook एक बेहतरीन डील है। यह दमदार फीचर्स और आकर्षक कीमत के साथ आता है। यदि आप एक प्रीमियम और सस्ता लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो इस ऑफर को न चूकें। Flipkart पर उपलब्ध यह खास डील आपके लिए एक शानदार मौका है।

Join Our WhatsApp Channel

कंक्लुजन

तो दोस्तों, अगर आप एक शानदार और सस्ता लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो HP Touch Chromebook को अपनी शॉपिंग लिस्ट में शामिल करें। Flipkart पर चल रहे इन शानदार ऑफर्स का फायदा उठाएं और एक प्रीमियम लैपटॉप को अपने बजट में खरीदें। इस शानदार डील को मिस मत करना!

इस से संबंधित अन्य जानकारी के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए, हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें।
ये भी पढ़ें :-
Admin Desk
Admin Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *