बिहार के चलती ट्रेन में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जाने पूरा मामला

बिहार: मंगलवार के रात पटना से गया जा रही यात्रियों से भरी ट्रेन में बदमाशों ने एक जमीन कारोबारी (Land Dealer) की गोली मारकर कर दी हत्या।अपराधी अगले स्टेशन पर उतरकर भाग निकले।

कैसे हुआ यह घटना?

बिहार में एक चलती ट्रेन के अंदर पटना के जमीन कारोबारी (Land Dealer) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटना मंगलवार रात करीब 10:30 बजे पटना-गया रेलखंड पर पोठाही और नदवां स्टेशन के बीच नीमा हॉल्ट के पास हुई। हथियारबंद अपराधियों ने पटना से गया जा रही पैसेंजर ट्रेन के अंदर इस घटना को अंजाम दिया। ट्रेन में गोली चलने के बाद यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल हुआ। हत्यारे नदवां स्टेशन पर उतरकर आराम से भाग निकले।

Join Our WhatsApp Channel

बिहार: कौन था ये जमीन कारोबारी?

Bihar Police

जानकारी के मुताबिक मृतक पटना जिले के मसौढ़ी थाना इलाके में दहिभत्ता गांव के रहने वाले 66 वर्षीय जमीन कारोबारी जगदीश सिंह उर्फ भोला शर्मा है। तारेगना रेल पुलिस ने शव को ट्रेन से बाहर उतारा और कानूनी कार्रवाई में जुट गई। बोला जा रहा है कि भोला शर्मा पटना से घर जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे। पोठही स्टेशन पर अपराधी ट्रेन में चढ़े और नीमा हॉल्ट के पास भोला को ढूंढ कर उसकी हत्या कर दी। भोला की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

जमीन कारोबारी पर दो हफ्ते पहले भी हुआ था जानलेवा हमला!

बोला जा रहा है कि 11 जून को भी अपराधियों ने भोला शर्मा पर हमला हुआ था। बदमाशों ने उनपर तीन राउंड फायर किए थे, जिसमें से एक गोली उनके हाथ में लगी और वे जख्मी हो गए थे। यह भी बताया जा रहा है कि भोला शर्मा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। इसी कारोबार में उनकी कुछ लोगों से दुश्मनी हो गई थी।

दो सप्ताह पहले उन्होंने मसौढ़ी थाने में अपने बड़े भाई चंद्रभूषण शर्मा पर जमीन विवाद में भाड़े के गुंडों द्वारा गोली मरवाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

इस से संबंधित अन्य जानकारी के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए, हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें।

Join Our WhatsApp Channel

ये भी पढ़ें :-

Admin Desk
Admin Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *